वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम में RDS पब्लिक स्कूल के बच्चों किया नृत्य कला का प्रदर्शन

वार्षिक सांस्कृतिक कार्यक्रम में RDS पब्लिक स्कूल के बच्चों किया नृत्य कला का प्रदर्शन

Chhapra: शनिवार को शहर के RDS पब्लिक स्कूल के सभागार में बच्चों द्वारा मनमोहक नृत्य कला का प्रदर्शन किया गया.नन्हें बच्चों ने अपने बाल भगवान रूप से आगत अभिभावकों एवं अतिथियों का मन मोह लिया. बच्चों के इस प्रदर्शन को दर्शकों एवं अतिथियों ने भूरि – भुरी प्रशंसा की.मौके पर उच्च वर्ग की छात्राओं ने भी अपनी सांस्कृतिक कौशल की छटा बिखेरी. अपने अदभुत नृत्य कौशल का प्रदर्शन कर छात्राओं ने उत्कृष्ट बेला का प्रदर्शन किया.
इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में कनिष्ठ वर्गों से – याशिका, आराध्या,रवि सम्राट, श्रुति, श्रेया, सुभाष, वीर, रिशिका, आस्था, चाँदनी, कान्हा, सोनम, इशान, अनुराग, सौम्या, हर्षित, रिषभ, अंकिता, विकाश एवं उच्च वर्गों से – रियांशु सिंह, अर्पिता नंदन, अन्नुप्रिया, रिया, खुशी, पूजा, अदिति, प्रिया, कोमल, पल्लवी, श्वेता, सोनाक्षी, मुस्कान, शिवानी इत्यादि ने भाग लिया.इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक श्री जगदीश सिंह ने छात्र – छात्राओं को अपने परिवेश के प्रति जागरूक एवं अध्ययन में नवाचारों के प्रयोग के प्रति उत्सुक एवं तत्पर रहने की सलाह दी.
उप प्राचार्य अशोक ठाकुर ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत करते हुए इसके उद्देश्य पर प्रकाश डाला. प्राचार्य अखिलेश्वर तिवारी ने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की. इस अवसर पर विद्यालय के अन्य शिक्षकगण भी उपस्थित थे. शिक्षिका पुनीता वर्मा एवं रानी पाण्डेय ने बच्चो के सांस्कृतिक कार्यक्रम में योगदान सराहनीय रहें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें