Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

RBS स्कूल में मनाया गया वार्षिकोत्सव, विधायक सीएन गुप्ता ने कहा-परिश्रम, प्रयास और पढ़ाई से होगी लक्ष्य की प्राप्ति

Chhapra: छपरा के मौना पकड़ी स्थित आर बी एस पब्लिक स्कूल में तृतीय वार्षिकोत्सव समारोह बड़े धूमधाम के साथ मनाया गया. वार्षिकोत्सव समारोह का उद्घाटन मुख्य अतिथि, छपरा विधायक डॉ सी एन गुप्ता, अध्यक्ष राजीव कुमार, प्रोफेसर केके द्विवेदी व निदेशक सिया शरण प्रसाद ने दीप प्रज्वलित करके किया.
विधायक डॉक्टर सीएन गुप्ता ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि परिश्रम, प्रयास और पढ़ाई से ही आप अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं. प्रोफेसर केके द्विवेदी ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि बच्चों को ऐसी शिक्षा मिली चाहिए जिससे बच्चे खुशी से स्कूल आए.
इस मौके पर छात्र छात्राओं द्वारा प्रस्तुत नशा मुक्ति नाटक, बाल विवाह नाटक को सभी लोगों ने सराहा. छात्राओं ने नृत्य की कई प्रस्तुतियां पेश की जो काबिले तारीफ थी.
स्कूल के निदेशक ने अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी अभिभावक हमारे प्रियजन हैं और आपके बच्चों को शिक्षा के नए सांचे में ढालना हमारी पहली प्राथमिकता है. हमारे स्कूल में शिक्षक बच्चों को पढ़ाते नहीं बल्कि सिखाते एवं तराशते हैं.
आगत अभिभावक का स्वागत प्राचार्य नीलम ने किया तथा धन्यवाद ज्ञापन राजू कुमार ने किया. इस समारोह को डॉक्टर संतोष कुमार एवं अन्य वक्ताओं ने संबोधित किया.
Exit mobile version