रामजयपाल कॉलेज में टला बड़ा हादसा, छत का हिस्सा टूटकर गिरने से दो शिक्षक घायल

रामजयपाल कॉलेज में टला बड़ा हादसा, छत का हिस्सा टूटकर गिरने से दो शिक्षक घायल

Chhapra: शहर के रामजयपाल कॉलेज में उस वक्त बड़ा हादसा टल गया जब मनोविज्ञान विभाग के छत का चट गिर गया. इस दौरान विभाग में बैठे दो शिक्षक घायल हो गए. शिक्षकों को ईलाज के लिए अस्पताल में जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें खतरे से बाहर बताया है.

प्रभारी प्राचार्य डॉ इरफान अली ने बताया कि शिक्षक मनोविज्ञान विभाग में बैठकर कार्य कर रहे थे. तभी अचानक छत का चट गिरा और दोनों शिक्षक घायल हो गए. दोनों को सिर और हाथ में चोट लगी है.

इस घटना में प्रो० (डॉ) फकरे श्यान और भौतिकी के प्रो० (डॉ) विद्याधर सिंह घायल हो गए है. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहाँ से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया है.

प्रभारी प्राचार्य ने कहा कि जर्जर भवन को लेकर विश्वविद्यालय को महाविद्यालय के द्वारा जानकारी दी जा चुकी है. जल्दी ही रिपेयर का काम कराए जाएगा. हालांकि आने वाले परीक्षाओं को लेकर भवन तैयार नहीं है. जर्जर स्थिति में परीक्षा लेना खतरे से खाली नहीं है. इसको लेकर विश्वविद्यालय को जानकारी दी जा रही है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें