Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

एसएससी की परीक्षाओं में धांधली का छात्रों ने लगाया आरोप, भूख हड़ताल कर जताया विरोध

Chhapra: कर्मचारी चयन आयोग की परीक्षाओं में व्यापक रूप से हो रही कथित धांधली के खिलाफ देशव्यापी एक दिवसीय भूख हड़ताल का आयोजन शहर के नगरपालिका चौक पर आम छात्रों के द्वारा किया गया. इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य कर्मचारी चयन आयोग के सामने आंदोलनरत छात्रों को छपरा के द्वारा समर्थन प्रदान करना था.

ज्ञात हो कि कर्मचारी चयन आयोग की विभिन्न परीक्षाओं में हो रही धांधली के खिलाफ पूरे देश के प्रतियोगी परीक्षाओं के अभ्यर्थियों में गुस्सा है. छात्रों का कहना है कर्मचारी चयन आयोग की चल रही परीक्षाओं पर अभिलंब रोक लगाई जाए एवं सर्वोच्च न्यायालय की निगरानी में सीबीआई के द्वारा इन परीक्षाओं की जांच कराई जाए. छात्रों ने कहा कि दलाल के द्वारा कर्मचारी चयन आयोग के अधिकारी खुद सौदे करते हैं और 10 लाख से लेकर 50 लाख तक विभिन्न स्तरों की नौकरियां बेची जा रही है. इसके बाद छात्रों का एक दल जिलाधिकारी से मिलकर प्रधानमंत्री को एक मांग पत्र सौंपा.

इस अवसर पर दीनदयाल भारती, विशाल कुमार, आकाश कुमार मोदी ,चितरंजन सिंह, अमरेंद्र सिंह,अमर प्रताप रिंकू कुमार, राहुल कुमार, अभिषेक सिंह, आशुतोष राज, मिंटू कुमार, विकाश कुमार राम समेत सैकड़ों की संख्या में एसएससी अभियर्थी उपस्थित थे.

Exit mobile version