पुलिसवालों के परिजनों की मदद के लिए निजी विद्यालयों ने बढ़ाये हाथ

पुलिसवालों के परिजनों की मदद के लिए निजी विद्यालयों ने बढ़ाये हाथ

Chhapra: सारण जिले के निजी स्कूलों ने मढौरा में मारे गए जांबाज़ पुलिस अधिकारी, एसआईटी दरोगा मिथिलेश कुमार साह एवं सिपाही फारुक आलम की मदद हेतु 55 हज़ार की सहायता राशि पुलिस कप्तान हर किशोर राय को सौंपी.

 

निजी विद्यालय एसोसिएशन की अध्यक्षा सीमा सिंह ने भी इस दुख की घड़ी में दिवंगत आत्माओं के परिवारजनों के साथ खड़े होने की बात कही. स्कूल के निदेशक संदीप आनंद ने कहा कि दिवंगत अत्यंत कर्मठ पुलिस पदाधिकारी थे. यह अत्यंत ही दुखद घटना है और निजी विद्यालय उनके बच्चों की शिक्षा के लिए आगे आने को तैयार है. धनंजय सिंह ने कहा कि इस पूरी प्रक्रिया का उद्देश्य यह संदेश देना है कि सारण की आम जनता इस दुख की घड़ी में छपरा पुलिस के साथ मजबूती से खड़ी है. 

सेंट जोसेफ स्कूल के प्रबंधक अभिषेक कुमार ने कहा कि ईमानदार पुलिस पदाधिकारी के साथ यह घटना एक बड़ी क्षति है. हैजल वुड स्कूल के निदेशक बलदेव सिद्धार्थ एवं अन्य कई स्कूलों के निदेशकगण भी इस अवसर पर उपस्थित थे.

सारण पुलिस अधीक्षक ने निजी विद्यालयों के इस प्रयास की सराहना की और कहा कि इस प्रकार के परस्पर सहयोग से पुलिस और पब्लिक के बीच में गहरा विश्वास भरा संबंध विकसित होता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.