प्रोग्रेसिव प्राइवेट स्कूल ऑर्गेनाइजेशन एंड वेलफेयर ट्रस्ट ने सौंपा ज्ञापन

प्रोग्रेसिव प्राइवेट स्कूल ऑर्गेनाइजेशन एंड वेलफेयर ट्रस्ट ने सौंपा ज्ञापन

Chhapra: कोरोना काल में 13 मार्च से लेकर अब तक सभी प्राइवेट स्कूलों के बंद होने की वजह से बहुत सारे स्कूल बंद हो चुके हैं और बहुत स्कूल बंद होने के कगार पर हैं. इसके मद्देनजर प्रोग्रेसिव प्राइवेट स्कूल ऑर्गेनाइजेशन एंड किड्स वेलफेयर ट्रस्ट बैठक कर प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन में सर्वसम्मति से बताया गया कि करोना संक्रमण को लेकर लगाए गए लॉकडाउन एवं अनलॉक डाउन व पाबंदी ने प्राइवेट स्कूलों के समक्ष आर्थिक संकट की स्थिति पैदा कर दी है जिससे सैकड़ो स्कूल बंद हो चुके हैं और सैकड़ो स्कूल बंद होने के कगार पर हैं. आर्थिक संकट से जूझ रहे इन स्कूलों के संचालक ने अपने अनुरोध पत्र लिखकर बताया कि कोविड-19 ने उन्हें काफी प्रभावित किया तथा वित्तीय रूप से प्रतिकूल प्रभाव पड़ा है. संचालकों को स्कूल के मासिक खर्च विधुत विपत्रों के भुगतान, मकान का किराया, शिक्षकों एवं शिक्षकेतर कर्मचारियों के भुगतान करना मुश्किल है. अध्यक्ष सियाराम सिंह ने प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री से निवेदन किया कि प्राइवेट स्कूलों को आर्थिक पैकेज दी जाए.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें