Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

अभिभावकों को बच्चों के साथ समय बिताने की जरूरत- डॉ हरेंद्र

Chhapra: शहर के सेंट्रल पब्लिक स्कूल परिसर में शिक्षक अभिभावक एवं विद्यार्थी मिलन समारोह का आयोजन किया गया. जिसमें अर्धवार्षिक परीक्षा से संबंधित विद्यार्थियों की मूल्यांकित उत्तर पुस्तिकाओं को अभिभावकों के समक्ष प्रस्तुत किया गया. इस अवसर पर सुबह से ही अभिभावक अपने बच्चों के साथ उत्सुकता से मूल्यांकित उत्तर पुस्तिकाओं का अवलोकन कर अपनी संतुष्टि प्रदान की.

विद्यालय के निदेशक डॉ हरेंद्र सिंह ने उपस्थित अभिभावकों को धन्यवाद देते हुए अपने संबोधन में कहा कि विद्यालय जितनी तत्परता से बच्चों की अध्ययन के साथ उनकी हर क्रियाकलाप पर ध्यान देता है. अभिभावक को भी अपने बच्चों पर उससे ज्यादा ध्यान देने की आवश्यकता है. वर्तमान समय के वातावरण को देखते हुए बच्चों की हर क्रियाकलाप पर ध्यान देने के साथ साथ बच्चों के साथ प्रत्येक दिन समय देने की जरूरत है.

अभिभावकों को संबोधित करते हुए निदेशक डॉ हरेंद्र सिंह ने कहा कि 2019 के जनवरी माह में विद्यालय के रजत जयंती समारोह मनाने वाला है. जिसको भावी रूप से अवगत कराते हुए उपस्थित अभिभावकों से विद्यालय द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने का आग्रह किया.

विद्यालय के प्राचार्य मुरारी सिंह एवं प्रबंधक विकास कुमार ने आयोजन की सफलता पर शिक्षक विद्यार्थियों एवं कर्मचारियों का धन्यवाद किया, मंच का संचालन उप प्राचार्य श्री फतेह बहादुर सिंह ने किया.

Exit mobile version