Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

NSUI छात्र सम्मेलन के दौरान पानापुर में डिग्री कॉलेज बनाने की हुई मांग

पानापुर: NSUI द्वारा ज़िले के पानापुर प्रखंड में एकदिवसीय छात्र सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन का आयोजन NSUI पानापुर के प्रखंड अध्यक्ष रोहित कुमार महतो के अध्यक्षता में हुआ. इस सम्मेलन में NSUI के प्रदेश प्रवक्ता नितेश कृष्णवंशी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए.

नितेश कृष्णवंशी ने कहा कि बिहार की शिक्षा दिन प्रतिदिन बदतर होते जा रही है. एक तो सभी प्रखंड में डिग्री कॉलेज नही और जहाँ कही कॉलेज है वहाँ पर शिक्षक समय से नही आ रहे है. शिक्षा में सुधार के लिए छात्रो को आगे आकर आंदोलन करना चाहिए.

इस अवसर पर NSUI सारण के जिलाध्यक्ष रजनीश सिंह ने सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सभी नेता सिर्फ़ वोट की राजनीति करते है ,युवाओ को मूर्ख बनाते है. युवाओं को रोजगार के नाम पर गुमराह करते है. कोई भी नेता स्कूल और कॉलेज के मुद्दा को नही उठाते है. सभी प्रखंड में डिग्री कॉलेज नही होने के कारण छात्रो को उच्च शिक्षा के लिये 12 से 16 किलोमीटर दूर जाना पड़ता है. जिसमे उनको बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

NSUI के जिलाध्यक्ष रजनीश कुमार सिंह, NSUI के नगर अध्यक्ष सलमान अख्तर, मशरक के प्रखंड अध्यक्ष सन्नी सिंह, तरैया के प्रखंड अध्यक्ष मुन्ना कुमार व प्रकाश सिंह, रौशन सिंह, सन्नी सिंह,जीउत कुमार, धनंजय कुमार, नितेश सिंह, सूरज कुमार, मुन्ना कुमार के साथ दर्जनों सदस्य मौजूद थे.

Exit mobile version