प्रीति को राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार से सम्मानित करेंगे राष्ट्रपति

प्रीति को राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार से सम्मानित करेंगे राष्ट्रपति

छपरा: सारणवासियों को एक बार फिर गौरवान्वित होने का मौका मिलने जा रहा है. जय प्रकाश विश्वविद्यालय के छात्रों ने लगातार चौथे वर्ष राष्ट्रपति पुरस्कार पर अपना दबदबा कायम रखते हुए एक बार फिर इसे अपने नाम कर लिया है.

शनिवार को राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी सारण की बेटी जय प्रकाश महिला महाविद्यालय की स्नातक द्वितीय वर्ष की छात्रा एनएसएस कैडेट प्रीति कुमारी को इंदिरा गांधी राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार 2016 से सम्मानित करेंगे. प्रीति को पुरस्कार के रूप में मेडल, प्रशस्ति पत्र के साथ 50 हजार रूपये का नगद पुरस्कार दिया जायेगा.

वैसे तो यह पांचवा मौका होगा जब इस क्षेत्र में सारण के छात्रों को राष्ट्रपति पुरस्कार मिलेगा. पिछले चार वर्षों से लगातार इस पुरस्कार पर सारण के छात्रों का दबदबा कायम है.

इसके पूर्व एनएसएस के जहांगीर, प्रवीण कुमार, रितुराज और मंटू कुमार यादव ने राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त किया है.

एनएसएस के विवि समन्वयक प्रो विद्या वाचस्पति त्रिपाठी ने छपरा टुडे डॉट कॉम को बताया कि विश्वविद्यालय के लिए यह गौरव का क्षण होगा. लगातार चार वर्षों से इस विवि के छात्र राष्ट्रपति पुरस्कार प्राप्त कर रहे है. उन्होंने प्रीति को बधाई दी है.

0Shares
Prev 1 of 209 Next
Prev 1 of 209 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें