नवनिर्वाचित विधान पार्षद केदार पांडेय का हुआ अभिनंदन

नवनिर्वाचित विधान पार्षद केदार पांडेय का हुआ अभिनंदन

Chhapra: सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधान पार्षद केदार पांडेय का अभिनंदन समारोह शनिवार को शहर के माध्यमिक शिक्षक संघ भवन में किया गया.

सदर अस्पताल के SNCU से बच्चा गायब, मचा हड़कंप, परिजनों की सूचना पर अस्पताल पहुंच DM, SP ने की जांच

अभिनंदन समतोह में विधान पार्षद ने कहा कि यह जीत उनकी नहीं बल्कि सारण- चंपारण के शिक्षकों की जीत है. सभी शिक्षकों ने दलगत भावना से ऊपर उठकर उन्हें जो सहयोग किया उसे आजीवन नहीं भूल पाएंगे विधान पार्षद ने ने यह भी कहा कि शिक्षकों के मान सम्मान की रक्षा के लिए वे सड़क से लेकर सदन तक आंदोलन के लिए हमेशा तैयार रहेंगे. किसी भी प्रकार की परेशानी पर सदैव उपलब्ध भी रहेंगे.

उन्होंने कहा कि शिक्षकों की लंबित मांगों को जल्द से जल्द पूरा कराने के लिए वे सरकार पर भी दबाव डालने से परहेज नहीं करेंगे इसके लिए विस्तृत कार्य योजना भी बनाई है. सारण से आत्मीय लगाव की चर्चा करते हुए विधान पार्षद ने कहा कि विपरीत परिस्थितियों में भी यहां के शिक्षकों ने उन्हें हमेशा साथ दिया है. इसका परिणाम भी सुखद रहा है. वहीं शिक्षक नेताओं ने विधान पार्षद के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि शिक्षक समुदाय उनसे उम्मीद लगाए बैठा है.

इस अवसर पर बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के कार्यकारी महासचिव विनय मोहन सिंह, राज्य शैक्षणिक परिषद के सचिव शशिभूषण द्विवेदी, सिवान जिला अध्यक्ष बागेन्द्र पाठक, माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रमंडल सचिव चंद्रमा सिंह,विजय कुमार सिंह, सत्येंद्र पांडेय,महात्मा गुप्ता,सुरेंद्र सौरभ, शंकर प्रसाद, परीक्षा सचिव विद्यासागर विद्यार्थी, प्राचार्या रीता पाल , सुनीता, डॉ प्रीतम यादव, अनवारुल हक, प्रियंका कुमारी, नागेंद्र सिंह , कुमार अर्नज, प्रकाश सिंह, सुजीत कुमार, अरुण कुमार मिश्रा ,शैलेंद्र कुमार, अंसार आलम ,चंदन, विनोद कुमार राम, भाग्य श्री ,कंचन सिंह,अन्य ने भी विचार रखें. समारोह की अध्यक्षता जिला माध्यमिक संघ के पूर्व सचिव चुल्हन प्रसाद सिंह व धन्यवाद ज्ञापन माध्यमिक शिक्षक संघ के जलालपुर प्रखंड सचिव सुनील कुमार ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें