राष्ट्रीय युवा महोत्सव के लिए जेपीयू की टीम रवाना

राष्ट्रीय युवा महोत्सव के लिए जेपीयू की टीम रवाना

Chhapra: 22वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में भाग लेने के लिए जयप्रकाश विश्वविद्यालय की 9 सदस्य टीम को कुलपति प्रोफेसर हरिकेश सिंह, प्रतिकुलपति प्रोफेसर ए के झा, कुलसचिव सैयद रजा, एनएसएस समन्वयक प्रोफेसर हरिश्चंद्र यादव ने संयुक्त रुप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. भारत सरकार युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय के द्वारा गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय ग्रेटर नोएडा उत्तर प्रदेश में 12 से 16 जनवरी तक महोत्सव का आयोजित होगा. 

इस अवसर पर कुलपति ने सभी प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी प्रतिभागी युवा महोत्सव में अपने उत्कृष्ट कला का प्रदर्शन कर अपने विश्वविद्यालय एवम राज्य का नाम रोशन करें. उन्होंने सभी को शुभकामनाएं दी.

टीम में दलनायक के रूप में जेड इस्लामिया कॉलेज सिवान की डॉ मधुबाला कुमारी एवं स्वयंसेवकों में जगदम कॉलेज से कुमारी अनीषा, रोशनी रौशन, जेपीएम कॉलेज से ममता कुमारी, रिया सागर, राजेंद्र कॉलेज से आलोक कुमार, आदित्य कुमार, लोक महाविद्यालय हाफिजपुर के अमित कुमार, HR कॉलेज अमनौर से बसंत कुमार शामिल है.

इस अवसर पर प्रो सुधा वाला, प्रो उमाशंकर यादव, प्रो एन सिंह, प्रो उदय अरविंद, विवेक कुमार, शत्रुघन, रंजीत कुमार, प्रिंस कुमार आदि उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें