Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मोबाइल में थाना, SP और DM का नम्बर जरूर रखें महिलाएं: सीएन गुप्ता

Chhapra: विधायक डॉ सी एन गुप्ता ने अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर छात्राओं के साथ विकास संवाद कार्यक्रम की शुरुवात की. इस दौरान विधायक डॉ सी एन गुप्ता के साथ शहर के क्वांटम कंप्यूटर एकेडमी तथा एनसीसी कंप्यूटर के छात्राओं ने विकास संवाद में हिस्सा लिया. इस दौरान विधायक डॉ गुप्ता ने कहा कि नए भारत के निर्माण में देश की महिलाएं महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं. हमारे देश की बेटियों ने हर क्षेत्र में नाम रोशन किया है.

आज देश की बेटी फाइटर प्लेन से लेकर ट्रेन तक चला रही हैं।आज महिलाएं पुलिस, सेना, वायुसेना, राजनीति के साथ-साथ सभी क्षेत्रों में अपनी सक्रिय भूमिका निभा रही हैं. विधायक के साथ छात्राओं ने विभिन्न मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्होंने एक एक करके राजनीति,शिक्षा, करियर से सम्बन्धी सभी मुद्दों पर छात्राओं के प्रश्नों का जबाब दिया.

विधायक ने कहा कि शिक्षा ही विकास का माध्यम है. इसलिए सभी महिलाओ को इसे जरूर हासिल करना चाहिए. विधायक से छात्रा ने सुरक्षा सम्बन्धी सवाल भी पूछा, जिसपर विधायक ने कहा की स्वयं की रक्षा के लिए आप सभी मार्शल आर्ट, कराटे सीखे साथ ही अपने मोबाइल फ़ोन में जिले के थाना, एसपी, डीएम का नंबर जरूर रखे. इस दौरान इरशाद अंसारी, अभिजीत सिन्हा, राजा खान, प्रभात कुमार समेत सैकड़ो छात्राएं उपस्थित थी.

Exit mobile version