सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के चुनाव में नियोजित आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार

सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के चुनाव में नियोजित आर-पार की लड़ाई लड़ने को तैयार

Chhapra: नियोजित शिक्षकों के एक समूह ने सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के चुनाव को लेकर शहर में रहने वाले प्रत्येक मतदाता के पास सम्पर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की।

नियोजित शिक्षकों ने अपील की कि इस बार की लड़ाई आर-पार की लड़ाई है, अगर इस बार नियोजित शिक्षक एकजुट नहीं हुए तो ऐसा मौका बार-बार भविष्य में नहीं आने वाला है। नियोजित शिक्षकों ने स्पष्ट रूप से बताया कि सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला स्तरीय चुनाव में कुल मतदाता 249 है. जिसमें 210 मतदाता नियोजित शिक्षक है और यह सभी नियोजित मतदाता सुजीत कुमार के पैनल के समर्थित उम्मीदवार को अपना मतदान निश्चित रूप से करे. क्योंकि सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के पूर्व में नियमित शिक्षकों का जो कार्यकाल रहा निश्चित रूप से नियोजित शिक्षकों के हक हुकूक की लड़ाई नहीं लड़ी गई.  आने वाला समय अगर नियोजित शिक्षक खुद आगे आकर लड़ाई नहीं लड़ेंगे तो निश्चित रूप से उन्हें अपनी मांगों का उचित मंच प्राप्त नहीं होगा और वह अपनी लड़ाई मजबूती से सरकार के पास नहीं लड़ सकते हैं. इसलिए तमाम मतदाताओं से अपील की गई कि अभी नहीं तो कभी नहीं के तर्ज पर हम सभी एकजुट हो और अपनी चट्टानी एकता दिखाते हुए सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ के चुनाव में अपनी सहभागिता लेते हुए एक मिसाल कायम करें. पूरे बिहार को यह संदेश दे कि सारण जिला माध्यमिक शिक्षक संघ निश्चित रूप से नियोजित शिक्षकों का है और आने वाला भविष्य नियोजित शिक्षकों का है.

इस अवसर पर सुजीत कुमार, उत्तम कुमार, सुनील कुमार, मनोज यादव, ज्योति भूषण सिंह, डॉ रामेंद्र प्रसाद ,रविंद्र यादव, जितेंद्र राम, प्रेम प्रकाश कुमार, धनंजय तिवारी, आशुतोष मिश्रा, पंकज कुमार, रौशन कर्ण, अनिल कुमार आदि शिक्षक संपर्क अभियान में उपस्थित थे.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें