माध्यमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक

माध्यमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक

Chhapra: बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ की जिला इकाई के द्वारा जिला कार्य समिति एवं अनुमंडल सचिवों के साथ साथ सभी प्रखंड सचिवों की एक महत्वपूर्ण बैठक भरत प्रसाद की अध्यक्षता में जिला माध्यमिक शिक्षक संघ भवन में हुई. 20 प्रखंडों में सदस्यता की समीक्षा की गयी.

इसे भी पढ़ें: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में पेंशन अदालत का हुआ आयोजन

इसे भी पढ़ें: संभावित बाढ़ एवं सुखाड़ के लिए सारण जिला प्रशासन तैयार, हुई समीक्षा

बैठक में उच्चतम न्यायालय के निर्णय से उत्पन्न स्थिति पर गंभीर रूप से चर्चा हुई. सभी उपस्थित लोगों ने एक स्वर में संघर्ष को तीव्र करने की बात कही. सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि शिक्षकों की मनोभावना से राज्य संघ को अवगत करा दिया जाएगा. न्यायालय के कार्यकलाप पर गहरी चिंता व्यक्त की गई. साथ ही तय हुआ कि राज्य संघ चरणबद्ध तरीके से आंदोलन की योजना बनाएं.

अध्यक्ष ने अपने संबोधन में कहा कि अनुशासन ही सफलता की कुंजी है. अतः आप सभी अनुशासन का पालन करें. इस अवसर पर सचिव राजाजी राजेश ने कहा कि मेरी हार्दिक इच्छा है कि वेतनमान की लड़ाई में मेरी अर्थी उठे. अन्य वक्ताओं में मुख्य रूप से पुनीत रंजन, नागेंद्र राय, जटी विश्वनाथ मिश्र, सुरेश मिश्रा आदि थे.

Subscribe करें Chhapra Today के YouTube चैनल को, लिंक पर क्लिक कर बेल आइकॉन को प्रेस करें. और अपने आस पास की हर खबर के वीडियो को देखें. www.youtube.com/c/chhapratoday/

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.