Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

माध्यमिक शिक्षक संघ की हुई बैठक, विधानसभा घेराव पर हुई चर्चा

Chhapra: माध्यमिक शिक्षक संघ की छपरा इकाई के सचिव राजा जी राजेश तथा प्रमंडलीय सचिव चंद्रमा सिंह की अध्यक्षता में सारण एकेडमी उच्च विद्यालय सह इंटर कॉलेज परिसर में शिक्षकों के साथ एक अहम बैठक की गई.

बैठक में समान कार्य समान वेतन को लेकर हुए विमर्श के बाद सभी शिक्षकों ने इसको लेकर आंदोलन की चेतावनी दी तथा बताया कि शत् प्रतिशत अनुपालन करते हुए नये शिक्षकों को इसके लिए बलिदानी भी देनी पड़े तो शिक्षक गण तैयार हैं.

वही बताया जाता है कि संघ द्वारा पहले हाईकोर्ट फिर सुप्रीम कोर्ट के दरवाजा खटखटाने के बाद भी शिक्षकों के हित में फैसला नहीं आ पाया जिसको लेकर राज्य के लगभग 18 संगठनो के लगभग चार लाख से अधिक शिक्षक 18 और 19 जुलाई को विधानसभा का घेराव करने की योजना बनाये है. जिसमें जिले के सभी शिक्षक सम्मिलित होंगे.

बैठक में जिला परीक्षा सचिव विद्यासागर विद्यार्थी ने भी शिक्षकों की भावना का सम्मान करते हुए हक की लड़ाई के लिए हुंकार भरी. वही प्रमंडलीय सचिव चंद्रमा सिंह ने कहा कि शिक्षकों की इस भावना से राज्य कार्यकारिणी को अवगत करा दिया गया है. जहां राज्य से प्राप्त आदेश के आलोक में जो भी निर्णय होगा किया जाएगा. जबकि इस अवसर पर विद्यालय के प्राचार्य रामयादी प्रसाद ने सभी को धन्यवाद ज्ञापन किया. बैठक में मनीष कुमार, रामकृष्ण, नागेंद्र राय, जट्टी विश्वनाथ मिश्र, रवि कुमार आदि शिक्षक मौजूद रहे.

Exit mobile version