किड्स ड्रीम के वार्षिकोत्सव में झूमे अभिभावक, बच्चों को मिला टैलेंट अवार्ड

किड्स ड्रीम के वार्षिकोत्सव में झूमे अभिभावक, बच्चों को मिला टैलेंट अवार्ड

Chhapra: शहर में स्थित छोटे बच्चों के लिए सबसे अत्याधुनिक किड्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रथम वर्षगांठ का आयोजन ऐतिहासिक एकता भवन में किया गया. जिसकी अध्यक्षता एसबी कोचिंग सेंटर एवं किड्स ड्रीम इंटरनेशनल स्कूल के निर्देशक बंटी सिंह ने की. कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि एडीएम अरुण कुमार विशिष्ट अतिथि मेयर प्रिया सिंह के साथ बीजेपी जिलाध्यक्ष रामदयाल शर्मा व केके द्विवेदी दीप प्रज्वलित करके किया. कार्यक्रम में छोटे-छोटे बच्चों ने कई शानदार प्रस्तुति पेश करके लोगों के दिल जीत लिए.


कार्यक्रम के साथ-साथ प्रतिभा सम्मान समारोह का भी आयोजन किया गया. जिसमें एसबी कोचिंग सेंटर द्वारा पिछले 5 वर्षों में दिए गए जिला टॉपर्स एवं जेईई मेंस में बेहतर परफॉर्मेंस करने वाले विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया. नन्हे मुन्ने बच्चों की भविष्य गढ़ने वाले शिक्षकों को भी मुख्य अतिथि द्वारा सम्मानित किया गया. जिसमें बेस्ट टीचर ऑफ द ईयर का अवार्ड शिक्षिका जाया एवं श्रेया को मिला एवं बेस्ट एडमिनिस्ट्रेशन अवार्ड मोनिका को मिला. टीचर्स अवार्ड शिक्षिका रेखा, मधु, दीपिका, डिंपी तथा संध्या को दिया गया. कार्यक्रम में संरक्षक श्री अनूप सिंह जी की मौजूदगी रही. कार्यक्रम का संचालन नेहा गुप्ता ने किया.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें