JPU की छात्रा ममता कुमारी का राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार के लिए हुआ चयन

JPU की छात्रा ममता कुमारी का राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार के लिए हुआ चयन

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय की छात्रा ममता कुमारी का चयन राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार के लिए हुआ है. वे विश्वविद्यालय की सातवीं कैडेट है जिनका चयन इस पुरस्कार के लिए हुआ है.

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के राष्ट्रीय सेवा योजना के समन्वयक प्रो डॉ हरिश्चन्द्र यादव ने बताया कि ममता कुमारी को राष्ट्रपति, राष्ट्रीय सेवा योजना दिवस पर राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार से सम्मानित करेंगे. ममता कुमारी जयप्रकाश महिला महाविद्यालय की मनोविज्ञान विभाग वर्ष 2015-18 की छात्रा है.

उन्होंने कहा कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय के लिए यह गौरव की बात है कि सातवीं बार यह पुरस्कार यहां के कैडेट को मिल रहा है. वही चौथी बार यह पुरस्कार किसी महिला कैडेट को मिल रहा है.

ममता कुमारी की इस उपलब्धि पर कुलपति प्रो. फारूक अली, प्रतिकुलपति डॉ लक्ष्मी नारायण सिंह, कुलसचिव डॉ आरपी बबलू, एनएसएस समन्वयक डॉ हरिश्चंद्र, जयप्रकाश महिला महाविद्यालय और विश्वविद्यालय परिवार ने बधाई दी है.

जयप्रकाश विश्वविद्यालय के इन कैडेटों को अबतक मिला है राष्ट्रीय सेवा योजना पुरस्कार

  1. मो. जहांगीर – 2010
  2. प्रवीण कुमार – 2013
  3. ऋतु राज – 2014
  4. मंटू कुमार यादव – 2015
  5. प्रीति कुमारी -2016
  6. अनिशा कुमारी – 2018
  7. ममता कुमारी – 2020

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें