Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

JPU प्रशासन की लापरवाही से छात्र परेशान, त्रुटिपूर्ण रजिस्ट्रेशन स्लिप वायरल

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय हमेशा से अपनी शैक्षणिक कारणों से कम और कारनामों से चर्चा में ज्यादा रहता है. ताजा मामले में सत्र 2018-19 पार्ट वन का परीक्षा फार्म भरा जा रहा है. परीक्षा जुलाई में होनी है इसे लेकर छात्रों को उनके रेजिस्ट्रेशन स्लिप बांटे जा रहे है. इन रेजिस्ट्रेशन स्लिप में कई त्रुटि है.

गुरुवार को एक रेजिस्ट्रेशन स्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसमे छात्र की जन्म तिथि 5 सितंबर 2018 अंकित है. यानी कि ग्रेजुएशन की परीक्षा देने वाले छात्र की उम्र महज 9 माह है.

दरअसल रामजयपाल कॉलेज के इतिहास प्रतिष्ठा के छात्र रजनीकांत कुमार के रेजिस्ट्रेशन स्लिप पर उनकी जन्म तिथि 5 सितंबर 2018 अंकित हो गयी है. जिसके बाद सभी विश्वविद्यालय के इस लापरवाही की चर्चा कर रहे है और रेजिस्ट्रेशन स्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है.कॉलेज प्रशासन ने छात्र को त्रुटि सही कराने के लिए विश्वविद्यालय के पंजीयन शाखा से संपर्क करने की सलाह दी है. इस बाबत विश्वविद्यालय के पीआरओ डॉ केदारनाथ ने इसे मानवीय भूल बताते हुए सुधार करने की बात कही.

आपको बता दें कि जयप्रकाश विश्वविद्यालय के द्वारा इस बार बारकोडिंग वाला रेजिस्ट्रेशन स्लिप जारी किया है. हालांकि कई छात्र त्रुटि से परेशान है.

Exit mobile version