जेपीयू में क्रय-विक्रय समिति की हुई बैठक, खरीदी जाएगी सादी उत्तर पुस्तिका

जेपीयू में क्रय-विक्रय समिति की हुई बैठक, खरीदी जाएगी सादी उत्तर पुस्तिका

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में क्रय-विक्रय समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ फारुख अली ने की.

समिति ने सर्वप्रथम क्रय-विक्रय समिति की दिनांक 10.01.2020 की गत बैठक के कार्यवृत को सर्वसम्मति से संपुष्ट किया. समिति द्वारा एकमत से सादी उत्तर-पुस्तिका के क्रय करने का अनुमोदन किया गया. साथ ही स्नातकोत्तर विभाग हेतु उपस्कर इत्यादि क्रय करने का सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया. विश्वविद्यालय के कार्यों में गति लाने के लिए आवश्यकता व प्राथमिकता के आधार पर कंप्युटर-सेट आदि क्रय करने का सर्वसम्मति से अनुमोदन किया गया.

विश्वविद्यालय मुख्यालय एवं स्नातकोत्तर विभाग में पानी पीने के लिए आर.ओ. एवं कुलर क्रय करने के निर्णय का अनुमादन किया गया.

क्रय-विक्रय समिति की बैठक में वित्तीय सलाहकार राकेश कुमार मेहता, कुलानुशासक डाॅ॰ कपिल देव सिंह, वित्त पदाधिकारी डाॅ॰ बसंत कुमार सिंह, कुलसचिव ग्रुप कैप्टन श्री कृष्ण एवं परीक्षा नियंत्रक डाॅ अनिल कुमार सिंह उपस्थित थे. बैठक संचालन वित्त पदाधिकारी एवं धन्यवाद ज्ञापन कुलसचिव द्वारा किया गया. जानकारी विश्वविद्यालय के पी.आर.ओ डॉ हरिश्चंद्र ने दी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें