Chhapra के देबोमय ने JEE EXAM में हासिल किये 99.6 परसेंटाइल, देश में सारण का नाम किया रौशन

Chhapra के देबोमय ने JEE EXAM में हासिल किये 99.6 परसेंटाइल, देश में सारण का नाम किया रौशन

  • छपरा के देबोमय को जेईई मेन परीक्षा में मिले 99.61 परसेंटाइल, देश में सारण का नाम किया रौशन
  • छपरा के ही शारदा क्लासेज से आईआईटी की तैयारी कर रहे हैं.

Chhapra: जेईई मेन परीक्षा में छपरा के देबोमय डे ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 99.61 परसेंटाइल अंक हासिल कर पूरे सारण का नाम देश भर में गौरव किया है. देबोमय छपरा के ही शारदा क्लासेज से आईआईटी की तैयारी कर रहे हैं.

दृष्टि प्रिया 96

आपको बता दें कि छपरा के शारदा क्लासेज के कई छात्रों ने 90 से अधिक परसेंटाइल लाकर जेईई एडवांस परीक्षा  के लिए क्वालीफाई कर लिया है. साथ ही यह भी साबित कर दिया है कि छपरा जैसे छोटे शहर में रह कर आई आई टी की तैयारी आसानी से की जा सकती है.

अंजली 93.93
एकता 93.24

आपको बता दें कि देबोमोय बोर्ड की परीक्षा में भी 93.4 प्रतिशत अंक प्राप्त कर के छपरा शहर के टॉपर बने थे. इसके अलावा शारदा क्लासेज से दृष्टि प्रिया ने 96.95, अंजलि ने 96.93, सौरभ कुमार ने 94.67, एकता ने 93.24, सजल ने 92.75, कुणाल किशोर ने 92.23, शौर्य प्रकाश ने 91.12 परसेंटाइल ने 90 से अधिक परसेंटाइल हासिल कर के इस परीक्षा में सफलता प्राप्त की है. , साथ ही  निधि ने भी सफलता प्राप्त की है.

सौरभ राज 94.67 परसेंटाइल
सजल 92.75

आईआईटी में हो सकेगा एडमिसन

जेईई मेन कि परीक्षा पास करने के बाद अब इन छात्रों को एनआईटी, बीआईटी मिश्रा जैसे अच्छे इंजीनियरिग कॉलेज में एडमिशन मिलेगा. इसके आलावा ये छात्र 27 मई को होने वाली JEE एडवांस की परीक्षा में भी शामिल होंगे, जिसमें सफल होने पर ये आईआईटी में एडमिशन के हकदार बनेंगे. इस अच्छे रिजल्ट से छात्रों, अभिभावकों तथा शिक्षकों में उल्लास है और छात्र पूरे जोश से जेईई एडवांस की तैयारी में लग गए हैं.

कुणाल किशोर 92.23
सूर्य प्रकाश 91.2 परसेंटाइ

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें