Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छात्र जदयू ने की बैठक, कहा- जिला सम्मेलन, संगठन विस्तार और सदस्यता अभियान पर होगा ज़ोर

Chhapra: छात्र जदयू के विश्वविद्यालय अध्यक्ष अंशु कुमार के अध्यक्षता में छात्र जदयू जयप्रकाश विश्वविद्यालय इकाई की बैठक हुई. बैठक को संबोधित करते हुए छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष रणवीर सिंह ने कहा कि छात्र जदयू का जिला सम्मेलन, संगठन विस्तार, महाविद्यालयों में ग्रेजुएट क्लब की स्थापना व सदस्यता अभियान में तेजी लाने सहित अन्य महत्वपूर्ण बिंदु पर विचार विमर्श के लिए छात्र जदयू विश्वविद्यालय इकाई कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई है.


उन्होंने कहा कि छात्र जदयू कार्यकर्ताओं द्वारा धूमधाम से वार्षिक जिला सम्मेलन किया जाएगा. जिसमें प्रदेश और जिला स्तर के नेता शामिल होंगे. छात्र जदयू सम्मेलन में नए और पुराने सभी कार्यकर्ताओं को सम्मानित करने का काम करेगी. साथ ही कहा कि संगठन विस्तार को लेकर महाविद्यालयों, नगर निगम क्षेत्र, एवं प्रखंडों में जोर शोर से सदस्यता अभियान में तेजी लाने को कहा गया है.

उन्होंने ने कहा कि आगामी 11 अक्टूबर को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की जयंती के अवसर पर पटना के गांधी मैदान में छात्र जदयू द्वारा विशाल ग्रेजुएट सम्मेलन आयोजित किया जा रहा है. जिसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुख्य अतिथि होंगे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ता अभी से ही तैयारी कर रहे है. जिले से 3 हजार कार्यकर्ता इस सम्मेलन में भाग लेने पटना जाएंगे.

बैठक में जयप्रकाश विश्वविद्यालय में शैक्षणिक अराजकता और भ्रष्टाचार पर विस्तार से चर्चा की गई. बैठक में प्रमुख रूप से छात्र जदयू के जिलाध्यक्ष दीपक सिंह सचिन सिंह, छात्र नेत्री अंकिता कुमारी, बिट्टू सिंह, समीर सिंह, किशन कुमार सिंह, धर्मेंद्र ,ओम प्रकाश माझी आदि मौजूद थे.

Exit mobile version