जन अधिकार छात्र परिषद् जयप्रकाश विश्वविद्यालय की नई कमिटी गठित

जन अधिकार छात्र परिषद् जयप्रकाश विश्वविद्यालय की नई कमिटी गठित

Chhapra: जन अधिकार छात्र परिषद् की बैठक शिशु पार्क में की गई. जिसकी अध्यक्षता शेख नौशाद और संचालन छात्रनेता पवन गुप्ता ने की.

इसे भी पढ़ें: ‘आधार एक प्रयास’ के तहत 12वीं की निःशुल्क तैयारी करेंगे छात्र, सारण एसपी ने किया उदघाट्न

बैठक को संबोधित करते हुए शेख नौशाद ने कहा कि मेरा लक्ष्य संगठन को मजबूत बनाना है और सभी शैक्षणिक संस्थानों में सदस्यता अभियान चला कर ज्यादा से ज्यादा छात्रों को संगठन में जोड़ना है. विश्वविद्यालय से महाविद्यालय प्रखंड स्तर तक सदस्यता अभियान चलाकर लाखों छात्रों को जन अधिकार छात्र परिषद् में जोड़ना है.

वही छात्र नेता पवन गुप्ता ने कहा कि जिस तरह विश्वविद्यालय प्रशासन छात्रों के साथ शोषण कर रहा है इसके खिलाफ 14 सितम्बर को विश्वविद्यालय प्रशासन के खिलाफ शान्तिपूर्ण धरना प्रदर्शन किया जाएगा.

बैठक के बाद नए छात्रों को जन अधिकार छात्र परिषद की सदस्यता दिलाई गई और विश्वविद्यालय एवं महाविद्यालय का कमिटी में रखा गया.

अध्यक्ष: शेख नौशाद
उपाध्यक्ष: पवन गुप्ता
महासचिव: आनन्द यादव, मो०नसरूददीन
सचिव: नाशीर रजा खां, गोलू गांधी, अनिल यादव, सलमान
प्रधान महासचिव: अनिल यादव
मीडिया प्रभारी: पवन गुप्ता
संगठन प्रभारी: मुकेश कुमार, अक्षय प्रभात, प्रतिक यादव
विवि० छात्रा प्रमुख: खुशबू कुमारी
सोशल मीडिया प्रभारी: लड्डू कुमार यादव उर्फ चन्द्रदीप
महाविद्यालय अध्यक्ष: लोक महाविद्यालय हाफिजपुर वासु विकास, जगदम कालेज गोविंद आर्या, जेपीएम कालेज राजनन्दनी, राजेन्द्र महाविद्यालय नसीम अहमद, राजेन्द्र कालेज लगनदेव यादव, मांझी इंटर कॉलेज अजीत पासवान
.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.