Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

इंटर प्रायोगिक परीक्षा के कुव्यवस्था के विरोध में किया पुतला दहन

Chhapra: ऑल इंडिया स्टूडेंट फेडरेशन के छात्रों ने गुरुवार को शहर के नगरपालिका चौक पर सरकार के गलत शिक्षा नीति के खिलाफ में बोर्ड के अध्यक्ष का पुतला दहन किया गया. शहर में जुलूस निकलते हुए छात्र संघ के कार्यकर्ताओ ने कहा कि बिहार विद्यालय परीक्षा समिति इंटर के प्रायोगिक परीक्षा को सुचारू रूप से आयोजित कराने में अक्षम साबित हुई हैं, जिससे लगभग सभी परीक्षा केंद्रों पर कुव्यवस्था का आलम रहा.

नगरपालिका चौक पर पुतला दहन के बाद संघ के जिला सचिव राहुल कुमार यादव ने कहा कि इंटर प्रायोगिक परीक्षा के पहले दिन मची अफरातफरी तथा कुव्यवस्था से परीक्षार्थियों व आम लोगों को काफी परेशानी झेलना पड़ा.

उन्होंने कहा कि नये पैटर्न पर हो रहे परीक्षा के कारण छात्रों का आर्थिक व मानशिक शोषण हो रहा है. उन्होंने माँग किया कि नये व्यवस्था को तत्काल रद्द कर पुराने पैटर्न पर ही परीक्षा का आयोजन करने की माँग की. उन्होंने कहा कि एक केंद्र पर पचास छात्र के बदले 600 छात्रों की परीक्षा ली जा रही है.
कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष विकास कुमार गुप्ता, राजीव कुमार, आनंद कुमार, अनमोल कुमार, सूर्यप्रताप सिंह, आलोक कुमार, बबलू कुमार, रविशंकर, प्रिंस, सनोज कुमार आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version