Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का हुआ उद्घाटन

Chhapra: पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय में छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन किया गया. छात्रसंघ कार्यालय का उद्घाटन शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल एवं महाविद्यालय के वरीय शिक्षक प्रोफेसर योगेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से किया. छात्रसंघ कार्यालय उद्घाटन के अवसर पर एक सेमिनार का भी आयोजन किया गया.

सेमिनार का विषय था बिहार के उच्च शिक्षा व्यवस्था के सुधार में छात्र संघ की भूमिका सेमिनार को संबोधित करते हुए प्रोफेसर योगेंद्र यादव ने कहा कि सत्र नियमित किए बिना उच्च शिक्षा में सुधार करना बेईमानी लगती है. वही मुख्य अतिथि शिक्षक नेता विश्वजीत सिंह चंदेल ने कहा कि किसी भी विश्वविद्यालय के उच्च शिक्षा की पैमाना यह तय करता है कि वहां का शोध कार्य कैसा है. जहां शोधकार्य मृतप्राय हो जाए वहां उच्च शिक्षा की सुधार की बात करना पूर्णता बेवकूफी है.

कार्यक्रम में प्रमुख रुप से छात्र संघ जगदम महाविद्यालय के अध्यक्ष रणवीर सिंह राजकुमार, विवेक कुमार विजय, सुनील यादव, परमजीत कुमार, प्रमेंद्र कुमार, कुणाल सिंह, चंदन सिंह, राकेश कुमार, कुंदन कुमार आदि ने संबोधित किया. मंच का संचालन रजनीश कात्यायन और धन्यवाद ज्ञापन पृथ्वी चंद विज्ञान महाविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष आशीष कुमार उर्फ गुलशन यादव ने किया.

Exit mobile version