GETWAY: स्थापना दिवस पर छात्रों को किया गया सम्मानित

GETWAY: स्थापना दिवस पर छात्रों को किया गया सम्मानित

Chhapra: शैक्षणिक शिक्षण संस्थान GETWAY : द कंप्लीट इंस्टीट्यूट का चौथा स्थापना दिवस मनाया गया. इस अवसर पर विद्यालय परिसर में पूजा अर्चना की गई. साथ ही इस वर्ष के जेईई और 12वीं के टॉपर्स छात्रों को सम्मानित किया गया.

स्थापना दिवस के मौके पर संस्थान की एक नई शाखा बजरंग नगर में खोली गई. जिसका उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि के रूप में मढ़ौरा विधायक जितेंद्र राय ने किया.

संस्था के निर्देशक रमण सिंह ने बच्चों को संबोधित करके उनके बेहतर लक्ष्य के लिए मोटिवेट किया. संस्था की नई विंग जूनियर सेक्शन की उपयोगिता को बताया कि इस कंपटीशन के दौर में स्टूडेंट्स को नवीं एवं दसवीं से ही बच्चों को मजबूत शिक्षा की देने की जरूरत है.

संस्था में नवीं एवं दसवीं की तैयारी के लिए भी हर विषयों के स्पेशलिस्ट शिक्षक जैसे कि इंजीनियर, नेट क्वालीफाइड शिक्षक एवं गोल्ड मेडलिस्ट शिक्षकों की टीम की व्यवस्था की गई है.

संस्था बच्चों के मनोबल को बढ़ाने के लिए समय-समय पर मोटिवेशनल सेमिनार का आयोजन करती है एवं सम्मान समारोह कराकर बच्चों का मनोबल बढ़ाती है.

0Shares
Prev 1 of 185 Next
Prev 1 of 185 Next

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें