राजेन्द्र कॉलेज में विदाई सह सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

राजेन्द्र कॉलेज में विदाई सह सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

Chhapra: राजेन्द्र कॉलेज में सम्मान सह विदाई समारोह का आयोजन किया गया. भौतिकी विभाग के तत्वावधान में आयोजित समारोह में डिपार्टमेंट के कर्मी ओमप्रकाश को शिक्षक, कर्मी व विद्यार्थियों ने सम्मानित किया. सभी ने उनके कार्यों की एक स्वर से प्रशंसा की.

प्राचार्य प्रो अशोक कुमार सिन्हा ने कहा कि ओमप्रकाश जी जुझारू, कर्मठ और ईमानदार कर्मी रहे हैं. सही कार्यों में हमेशा आगे रहना इनकी आदत में शुमार था. भौतिकी के विभागाध्यक्ष डॉ प्रशांत कुमार सिंह ने कहा कि ओमप्रकाश जी का कार्य काफी सराहनीय रहा. उन्होंने विद्यार्थियों को विभाग से जोड़ा. इसका परिणाम भी सुखद देखने को मिल रहा है. काफी संख्या में विद्यार्थी नियमित क्लास करने आ रहे हैं.

उन्होंने यह भी कहा कि फिजिक्स के कई उपकरणों के बारे में ओम प्रकाश जी को बहुत अच्छी जानकारी है. कई मौकों पर उन्होंने मेरा भी मार्गदर्शन किया.

सम्मान समारोह में ओम प्रकाश ने कहा कि 48 वर्षों की सेवा के बाद कॉलेज से रिटायर होने पर मन काफी भावुक है. सेवाकाल के दौरान सभी के मिले प्यार व स्नेह हमेशा याद रहेगा. इस अवसर पर शिक्षक, कर्मी व छात्राओं ने उपहार देकर ओमप्रकाश का उत्साहवर्धन किया.

सम्मान समारोह में डॉ संजय कुमार, डॉ बिधान चंद्र भारती, डॉ एनपी वर्मा, डॉ राजीव कुमार मिश्रा, डॉ विशाल सिंह, डॉ सुनील कुमार पांडेय, डॉ सरोज कुमार, उपेंद्र कुमार गिरी, हरिहर मोहन, अरुण कुमार सिंह, अशोक कुमार सिंह, विश्वविजय के अलावा प्रियदर्शिनी, दिव्या, अनामिका, अर्चना, नुसरत, कोमल, सूर्य व अन्य विद्यार्थी उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें