Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

कार्यपालक सहायकों ने फूंका पुतला, हड़ताल से कार्यालयों में लोगो को हो रही परेशानी

Chhapra: बिहार राज्य कार्यपालक सहायक सेवा संघ की छपरा इकाई द्वारा अपने आंदोलन को दूसरे दिन मंगलवार को भी जारी रखते हुए शासी निकाय के पदाधिकारियों का पुतला दहन किया गया.

अपनी 5 सूत्री मांगों को लेकर कार्यपालक सहायकों द्वारा बिहार प्रशासनिक सुधार मिशन के शासी निकाय के साथ साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भी पुतला दहन करते हुए नारे लगाए गए. संगठन के जिला अध्यक्ष निलेश कुमार द्वारा पुतला दहन करने के बाद सिर मुंडवाते हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया गया.

धरने पर बैठे कार्यपालक सहायकों का कहना है कि सरकार हमारी 5 सूत्री मांगों पर जल्द से जल्द विचार कर उसे लागू करें. अन्यथा आंदोलन चलता रहेगा.

उधर कार्यपालक सहायकों के हड़ताल पर चले जाने से प्रखंड कार्यालयों में जाति, आय, आवासीय, कन्या विवाह, इंदिरा आवास सहित जिला, नगर पंचायत के कार्यालयों में विभिन्न कार्यों के संपादन में असुविधाओं के कारण आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

कई कार्यालयों में कार्यालय के कर्मचारियों द्वारा हस्तलिखित पत्रों को ही जारी करते हुए संचिकाओं का निर्धारण किया जा रहा है. पुतला दहन के दौरान मुख्य रूप से राजन शर्मा, पिंटू कुमार सिंह, हिमांशु, आलोक, रंजन सहित जिले के जिले के सभी कार्यालयों में कार्यरत महिला पुरुष कार्यपालक सहायक शामिल थे.

Exit mobile version