गुणवक्तापूर्ण शिक्षा होगी पहली प्राथमिकता: जिला शिक्षा पदाधिकारी

गुणवक्तापूर्ण शिक्षा होगी पहली प्राथमिकता: जिला शिक्षा पदाधिकारी

Chhapra: सारण के नए जिला शिक्षा पदाधिकारी अजय कुमार ने मंगलवार को पदभार ग्रहण कर लिया. वे इससे पहले सुपौल में पदस्थापित थे. अजय कुमार सिंह छपरा से पूर्व सुपौल, वैशाली, कटिहार और मुंगेर जिलों में अपनी सेवा दे चुके हैं.

जिला शिक्षा पदाधिकारी ने पदभार ग्रहण करने के बाद कहा कि बच्चों को गुणवक्तापूर्ण शिक्षा मिले यह पहली प्राथमिकता होगी. साथ ही शिक्षकों की हर समस्या पर गंभीरता से विचार किया जाएगा. शिक्षकों को ससमय वेतन आदि का भुगतान हो इसकी पूरी कोशिश की जाएगी. वही उन्नयन बिहार योजना को बेहतर ढंग से सारण जिले में लागू करने की हर सम्भव कोशिश की जाएगी.

इस अवसर पर प्रमंडलीय शिक्षक संघ के सचिव चंद्रमा सिंह, वरिष्ठ प्रमंडलीय सदस्य जटी विश्वनाथ मिश्र, परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के जिला अध्यक्ष समरेंद्र बहादुर सिंह, प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह, परिवर्तनकारी शिक्षक संघ के सचिव संजय राय, जिला प्रवक्ता संजय अभय सिंह, सूर्य देव कुमार यादव, निजा मोहम्मद, हवलदार माझी, राजू सिंह समेत शिक्षक और डीपीओ अमरेंद्र कुमार गौड़ सहित कार्यालय के सभी कर्मचारी उपस्थित रहे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.