Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

स्नातक एवं पीजी में सीट वृद्धि को लेकर जेपीयू कुलपति से मिला छात्र नेताओं का प्रतिनिधिमंडल

Chhapra: छात्र संघर्ष मोर्चा जयप्रकाश विश्वविद्यालय छपरा के तत्वधान में छात्र संगठन एआईएसएफ, छात्र राजद, एसएफआई, छात्र जन अधिकार के छात्र नेताओं ने स्नातक एवं पीजी में सीट वृद्धि सहित कई अन्य छात्र हित के मुद्दों को लेकर जयप्रकाश विश्वविद्यालय कुलपति फारूख अली से मुलाकात किया. छात्र नेताओं से मुलाकात में कुलपति फारुख अली ने कहा कि छात्र एवं विश्वविद्यालय हित में हर संभव प्रयास कर रहा हूं. स्नातक एवं पीजी में सीट वृद्धि के लिए राजभवन से लेकर सरकार तक मैं प्रयासरत हूं और यहां के सांसद, विधायक, अन्य जनप्रतिनिधियों, छात्र नेताओं से भी सीट वृद्धि के लिए प्रयासरत रहने की अपील करता हूं.

उन्होंने कहा कि छात्र हित में हर निर्णय लेने के लिए तैयार हूं. कुलपति की बातें सुनने के बाद छात्र नेताओं ने कुलपति के प्रयासों के लिए धन्यवाद देते हुए सीट वृद्धि की मांग राज भवन एवं सरकार तक पुरजोर तरीके से जल्द उठाए जाने की बातें कही. छात्र नेताओं ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों से अपील किया कि सहारनपुर मंडल के छात्रों के हित में सीट सीट वृद्धि के मामले को नहीं उठाई गई तो हम सभी सरकार एवं स्थानीय जनप्रतिनिधियों के खिलाफ भी उग्र आंदोलन करने को बाध्य होंगे, जिसकी सारी जवाबदेही सरकार की होगी.
कुलपति से मिले.

प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से वरिष्ठ छात्र नेता शेख नौशाद, एआईएसएफ राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव, जिला सचिव अमित नयन, छात्र राजद प्रमंडल अध्यक्ष प्रिंस कुमार सिंह, विवि प्रधान महासचिव रचित भारती, एसएफआई जिलाध्यक्ष सरताज खान, सद्दाब मजहरी, छात्र जाप विवि अध्यक्ष पवन गुप्ता, नीतीश कुमार, लड्डू लाल यादव, देव कुमार यादव, आनंद यादव, मनीष यादव सहित दर्जनों छात्र नेता मौजूद थे.

Exit mobile version