Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्यो के लिए CPS के निदेशक हरेन्द्र सिंह हुए सम्मानित

पटना/छपरा: गुणात्मक शिक्षण अनुशासन एवं सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय कार्यो के लिए सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल के निदेशक हरेन्द्र सिंह को सम्मानित किया गया है. उन्हें यह सम्मान प्राईवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर के द्वारा प्रदान किया गया.

राजधानी पटना में प्राईवेट स्कूल एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर के सौजन्य से आयोजित राष्ट्रीय स्तर पर क्वालिटी एजुकेशन सेमिनार आयोजित किया गया. सेमिनार में प्राईवेट स्कूल एसोसिएसन के राष्ट्रीय अध्यक्ष सैयद समाइल अहमद, बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी, वित्त मंत्री अब्दुल बारी सिद्दीकी तथा सी.बी.एस.ई. के बिहार एवं झारखण्ड के आर.ओ. एल.एल. मीना मुख्य वक्ता के रूप में उपस्थित रहे.

वक्ताओं ने आज के परिवेश में शिक्षा की गुणवता को विकसित करने और परम्परागत एवं आधुनिक शिक्षा प्रणाली को एक दूसरे से सामंजस्य स्थापित कर और बेहतर किये जाने पर बल दिया ताकि विधार्थियों में पढ़ाई के साथ-साथ नैतिक गुणों का समावेश हो.

इस अवसर पर गुणात्मक शिक्षण अनुशासन एवं सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय कार्यो के लिए सेन्ट्रल पब्लिक स्कूल के निदेशक हरेन्द्र सिंह को गणमान्य अतिथियों द्वारा संयुक्त रूप से मोमेन्टो देकर सम्मानित किया गया.

Exit mobile version