Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए कौटिल्य स्मार्ट क्लास का हुआ शुभारंभ

Chhapra: एस डी एस पब्लिक स्कूल में प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए आधुनिक स्मार्ट क्लास ‘कौटिल्य’ का उद्घाटन किया गया. स्मार्ट क्लास कौटिल्य का उद्घाटन एसडीएस के पूर्व प्राचार्य अरुण सिंह, राकेश कुमार सिंह व तमाम गणमान्य अतिथियों ने संयुक्त रूप से किया. इस दौरान बताया गया कि विभिन्न प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के लिए छात्रों को आधुनिक रूप से स्मार्ट क्लास के जरिए तैयारी कराई जाएगी. इसके तहत एसएससी, बैंक, रेलवे शमत सरकारी नौकरी वाले परीक्षाओं की तैयारी ‘कौटिल्य’ कोचिंग में कराई जाएगी. इस मौके पर स्कूल के तमाम पूर्व शिक्षक व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे.


इस दौरान पूर्व प्राचार्य अरुण सिंह ने कहा कि पूरे देश में प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर काफी बच्चे तैयारी करते हैं. लेकिन सही मार्गदर्शन नहीं मिलने के कारण काफी बच्चे आगे नहीं बढ़ पाते. ऐसे में कौटिल्य द्वारा स्मार्ट क्लास की सुविधा उपलब्ध कराते हुए बच्चों को उचित तैयारी कराई जाएगी.
वही अमित सिंह ने बताया कि छात्रों के लिए स्मार्ट क्लास और थ्योरी के लिए अलग क्लास की व्यवस्था की गई है छात्रों को हर तरह की सुविधा दी जाएगी. बैंक, रेलवे, डिफेंस समेत हर परीक्षा की बच्चे तैयारी आसानी से कर करेंगे.

Exit mobile version