Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छपरा: सैनिक कंपटीशन पॉइंट के 35 छात्रों का आर्मी में हुआ चयन

Chhapra: छ्परा के बजरंग नगर काशी बाजार स्थित संस्था सैनिक कंपटीशन पॉइंट के छात्रों ने दानापुर में सर्वाधिक रिजल्ट देने का रिकॉर्ड बनाया. इस आवासीय कोचिंग में कुल 50 छात्र दौड़ निकालने के बाद नामांकन कराया. जिसमें से 35 छात्रों ने बाजी मारी. जो लगभग 70% के करीब है.

निदेशक ने बताया कि इस कोचिंग के माध्यम लगातार बेहतर रिजल्ट देने का काम किया गया है. पिछले वर्ष भी जेआरओ टॉपर देने का रिकार्ड इसी संस्था का रहा है. जो भी छात्र आर्मी जीडी में आर्मी का दौड़ निकाल लिए हो वह संस्था में आकर तैयारी कर नौकरी पा सकते है. आपको बताते चलें कि 24 नवंबर को आर्मी जी डी का परीक्षा दानापुर में हुआ था. जिसमें लगभग 50 छात्र इस संस्था से परीक्षा में शामिल हुए थे,और अभी तक 35 छात्र सफल हो चुके हैं. जो अभी तक सर्वाधिक रिजल्ट रहा है.

संस्था के डायरेक्टर प्रभात सिंह ने बताया कि लगभग जितने भी छात्र यहां तैयारी करने के लिए आते हैं सभी को बेहतर तैयारी करवाई जाती है. क्योंकि यहां इस प्रकार का माहौल बनाया जाता है कि बच्चे अधिक से अधिक मेहनत करें और सफल हो. यहां अनुभवी शिक्षकों की देखरेख में 24 घंटा बच्चे रहते हैं, यदि बच्चे को कोई भी समस्या कभी भी होती है तो तुरंत शिक्षक से मिलकर अपनी समस्या को दूर कर सकते हैं. सैनिक कंपटीशन पॉइंट पिछले 4 सालों से लगातार सर्वाधिक जेआरो टॉपर देने का रिकॉर्ड कायम करते चला आ रहा हैं. इस बार भी दानापुर में सर्वाधिक रिजल्ट इसी संस्था का है.

Exit mobile version