जिले में रहकर छात्र कर सकते हैं मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी, छपरा सेंट्रल स्कूल ने आकाश इंस्टीट्यूट से किया अनुबंध

जिले में रहकर छात्र कर सकते हैं मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी, छपरा सेंट्रल स्कूल ने आकाश इंस्टीट्यूट से किया अनुबंध

Chhapra: छपरा सेंट्रल स्कूल ने जिले के छात्रों को मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी करवाने के लिए आकाश इंस्टिट्यूट के साथ अनुबंध किया है। उक्त जानकारी बुधवार को छपरा सेंट्रल स्कूल के प्राचार्य संतोष कुमार ने प्रेस विज्ञप्ति के द्वारा जानकारी दी. दूरभाष पर पत्रकारों से बात करते हुए छपरा सेंट्रल स्कूल के सचिव माननीय पंकज कुमार ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि सारण जिला के होनहार छात्रों को मेडिकल और इंजीनियरिंग की तैयारी के लिए दूसरे राज्यों में या अपने जिलों को छोड़कर बाहर जाना पड़ता था।

अभिभावकों एवम छात्रों को कई प्रकार के समस्याओं का सामना करना पड़ता था।सारण जिला के होनहार छात्रों के लिए यह निर्णय विद्यालय प्रशासन ने लिया है।ताकि हर वर्ग के छात्र आसानी से मेडिकल और इंजीनियरिंग के क्षेत्र में अपना करियर बना सके।इस करोना काल में अपने ही शहर में रहकर बच्चे 11वीं और 12वीं की तैयारी के साथ साथ मेडिकल और इंजीनियरिंग की भी तैयारी कर सकते हैं । प्राचार्य ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया प्रारंभ है।

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें