CBSE 12वीं की परीक्षा परिणाम में CPS का बजा डंका, आधे दर्जन छात्र 90% के पार

CBSE 12वीं की परीक्षा परिणाम में CPS का बजा डंका, आधे दर्जन छात्र 90% के पार

Chhapra: सीबीएसई का 12वीं का परीक्षाफल गुरुवार को प्रकाशित हुआ. जिसमें सीपीएस के छात्र छात्राओं ने सफलता का परचम लहराया है. विज्ञान संकाय में प्रथम स्थान पीयूष सिन्हा ने 94% अंक लाकर के हासिल किया. वहीं दूसरा स्थान सजल श्रीवास्तव ने 93. 4 अंक लाकर के हासिल किया. तीसरा स्थान रितेश कुमार ने 93% लाकर जगह बनाई.

इसे भी पढ़े: CBSE 12वीं परीक्षा का परिणाम घोषित, 499 नंबर लाकर हंसिका शुक्ला और करिश्मा अरोड़ा ने किया टॉप

कॉमर्स संकाय में प्रथम स्थान पंकज कुमार ने 93% अंकों के साथ प्रथम स्थान हासिल किया, तो मनजीत कुमार ने 90% अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे तो वहीं मुस्कान रंजन 88% अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही. करीब आधे दर्जन विद्यार्थियों ने 90% से ज्यादा अंक हासिल किए. तो 80% से ज्यादा अंक लाने वाले हैं. छात्रों की संख्या 30 के पार रही.

विद्यार्थियों के उत्कृष्ट प्रदर्शन पर विद्यालय के निदेशक डॉ हरेंद्र सिंह ने समस्त छात्र-छात्राओं को एवं शिक्षकों को धन्यवाद दिया और उज्ज्वल भविष्य की कामना की. विद्यार्थियों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर के शुभकामना दी. अवसर पर प्राचार्य मुरारी सिंह, प्रबंधक विकाश सिंह, उप प्राचार्य एफ बी सिंह ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की.

 

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें