कैरियर ओरिएंटेशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन

कैरियर ओरिएंटेशन प्रोग्राम का हुआ आयोजन

छपरा: स्थानीय सेंट्रल पब्लिक स्कूल, विकास नगर, चांदमारी रोड, छपरा के सभागार में दसवीं, ग्यारहवीं तथा बारहवीं वर्ग के विद्यार्थियों की प्रतिभा संवारने के लिए प्रतिमा उन्मुखी कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

मुख्य वक्ता गोरेया कोठी महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. प्रमेन्द्र रंजन सिंह ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास हेतु स्वाध्याय पर बल देते हुए शैक्षणिक वातावरण को अच्छा बनाने की महत्वता पर प्रकाश डाला. विद्यार्थियों को प्रतिभा संपन्न बनाने हेतु. नियमित विद्यालयीय पढाई पर बल देते हुए विद्यालय में प्रतियोगिता पूर्ण माहौल बनाने का आग्रह किया साथ ही विद्यार्थियों को प्रतियोगिता के क्षेत्र में अव्वल आने के लिए विद्यालय को नारायणा इंस्टीट्यूट, दिल्ली से जोड़ने का विचार रखा.

इस अवसर पर विद्यालय के निदेशक हरेन्द्र सिंह ने डॉ प्रमेन्द्र रंजन के विचारों का समर्थन करते हुए विद्यालय तथा विद्यार्थियों के हित के लिए हर प्रकार का योगदान देने की स्वीकृति प्रदान की चाहे इस हेतु जो भी कठनाई झेलनी पड़े. इस अवसर पर विद्यालय के शिक्षक अशोक मिश्रा, अनूप कुमार, राजीव रंजन, विकास कुमार, आदि ने भी विद्यार्थियों के उज्जल भविष्य का संकल्प लिया.

0Shares
[sharethis-inline-buttons]

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें