Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

मैट्रिक और इंटरमीडिएट के एडमिट कार्ड आज से आप कर सकेंगे डाउनलोड

पटना: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति ने इंटरमीडिएट की प्रैक्टिकल परीक्षा और मैट्रिक की परीक्षा के लिए छात्रों का एडमिट कार्ड जारी कर दिया है. आज से यह बोर्ड के वेबसाइट पर उपलब्ध होगा. आपको बता दें कि इंटर की प्रैक्टिल परीक्षा 15 जनवरी से शुरू हो रही है, वहीं मैट्रिक की परीक्षा 21 से 28 फरवरी के बीच आयोजित की जाएगी.

इस बीच स्कूल-कॉलेजों के प्रधान अपने यूजर आईडी और पासवर्ड के जरिए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं. उसके बाद हस्ताक्षर और मुहर के बाद परीक्षार्थियों को उपलब्ध करा देंगे.

इंटर का एडमिट कार्ड समिति की वेबसाइट bsebregistratio-.com/exam/ पर 10 जनवरी तक जबकि मैट्रिक का एडमिट कार्ड बिहार बोर्ड की वेबसाइट www.biharboard.o-li-e से 12 जनवरी तक डाउनलोड किया जा सकेगा.

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि शिक्षण संस्थानों की प्रधान समिति द्वारा उपलब्ध कराये गये यूजर आइडी एवं पासवर्ड के आधार पर अपने महावद्यिालय/+2 विद्यालय के विद्यार्थियों की प्रैक्टिकल परीक्षा के एडमिट कार्ड 7 से 10 तक डाउनलोड कर अपने हस्ताक्षर एवं मुहर के साथ संबंधित विद्यार्थियों को उपलब्ध करायेंगे.

Exit mobile version