छपरा: BPSC परीक्षा की तैयारी के लिए छपरा में ‘Future First Academy’ संस्थान का उद्घाटन कल

छपरा: BPSC परीक्षा की तैयारी के लिए छपरा में ‘Future First Academy’ संस्थान का उद्घाटन कल

छपरा: यदि आप 64वी BPSC(PT) व अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी का इरादा बना रहे हैं. तो फिर आपको छपरा से बाहर जाकर तैयारी करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी. 11 सितंबर को शहर के बड़ा तेलपा मेन रोड के समीप इन सभी परीक्षाओं की तैयारी के लिए ‘Future First Academy‘ कोचिंग संस्थान का उदघाट्न किया जायेगा.

संस्थान के निदेशक जेपी सोलंकी ने बताया कि सारण के वैसे छात्र जो BPSC परीक्षा की तैयारी करना चाहते हैं. उनके लिए अब इन परीक्षाओं की तैयारी छपरा में आसानी से हो सकेगी. संस्थान के निदेशक ने बताया कि उनके यहां पीटी और मेंस क्वॉलिफिएड फैकल्टीज है.

दो बार आईएएस मेंस निकाल चुके हैं सोलंकी
निदेशक जेपी सोलंकी खुद दो बार आईएएस मेंस क्वालीफाई कर चुके है. इस संस्था में दिल्ली के बेहतरीन शिक्षकों को पढ़ाने के लिए बुलाया गया है. जो छात्रों के सपने को पूरा करने में मदद करेंगे. उन्होंने बताया कि मंगलवार को छपरा के बड़ा तेलपा मेंन रोड के समीप इस संस्थान का उदघाट्न होगा.

आपको बता दें कि यहां पढ़ाने वाले शिक्षक दिल्ली के विभिन्न आईएएस कोचिंगों में पढ़ाने का अनुभव प्राप्त है. इस संस्था को 64वी(Pt) परीक्षा को ध्यान में रखकर शुरू किया जा रहा है. संस्थान में नामांकन भी शुरू हो गया है.11 सितम्बर से तीन दिन का डेमो क्लास भी शुरू हो जायेगा.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें