Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

BKKG की प्राचार्या डॉ उषा सिन्हा को SOF द्वारा मिला Best District Principle Award

Chhapra: साइंस ओलम्पियाड फाउंडेशन के तत्वावधान में NSO, NCO एवं IMO में सेकंड लेवल चयनित छात्र-छात्राओं को सर्टिफिकेट दिया गया. सर्टिफिकेट देते हुए प्राचार्या डॉ उषा सिन्हा ने विद्यालय के लिए गौरवपूर्ण क्षण बताता.

उन्होंने कहा कि SOF एक शैक्षणिक नींव और गैर- लाभकारी संगठन है. जिसकी स्थापना 1996 में हुई थी. इसका उद्देश्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विज्ञान, सामान्य ज्ञान, गणित, प्रारंभिक कंप्यूटर शिक्षा एवं अंग्रेजी भाषा को बढ़ावा देकर बच्चे की बौद्धिक क्षमता को बढ़ाना है. इस तरह विद्यालय के बच्चों अपनी प्रतिभा को सत्र 2017-18 में बेहतर प्रदर्शन कर अपनी बौद्धिक क्षमता को दर्शाया है.

SOF द्वारा बेस्ट डिस्ट्रिक्ट प्रिंसिपल अवार्ड ब्रज किशोर किंडर गार्टन की प्राचार्या डॉ उषा सिन्हा को मिला है. प्राचार्या ने इसका श्रेय प्राचार्या ने संबंधित संयोजक और सहयोगी शिक्षकों के साथ साथ बच्चों को भी दिया.

उन्होंने कहा कि जिनके अथक प्रयास से बच्चे निरंतर प्रत्येक विधा में आगे बढ़ने की होड़ में जुटे हैं. उन्होंने बच्चों और शिक्षकों को प्रतियोगिता का महत्व समझाते हुए आगामी परीक्षा के लिए शुभकामनाएं दी.

Exit mobile version