कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए AVANTI देगा फ्री क्लासेस

कोरोना महामारी में अनाथ हुए बच्चों के लिए AVANTI देगा फ्री क्लासेस

Chhapra: वैश्विक महामारी के कारण कई लोगों ने अपनी जान गवाई है. कई परिवार के मुख्य सदस्यों ने भी कोरोना की जंग हार गए. परिवार में पढ़ने वाले बच्चों के लिए अवंती क्लासेस ने नई पहल शुरू की है. अवंती क्लासेज द्वारा कोविड-19 पांडेमिक ने अनाथ हुए बच्चों के लिए फ्री क्लास कराएगी.

शिक्षक सौरभ कुमार ने बताया कि हमेशा से ही अवंती ने बेहतर रिजल्ट तो दिया की है. साथ ही साथ समय आने पर बच्चों की मदद भी की है. कोविड-19 में अनाथ हुए बच्चों के लिए तो फ्री क्लास होगी ही साथ ही साथ बिहार सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण की ओर बढ़ाए जा रहे कदम में अवंती भी साथ देगी और बच्चियों के लिए विशेष बैच चलाएगी.

उन्होंने कहा कि विशेष तौर पर IIT-JEE, NEET, NTSE, OLYMPIADS आदि के लिए विशेष तैयारी कराई जाती है. कोरोना जैसे वैश्विक महामारी में बच्चों के भविष्य के मद्देनजर लगातार ऑनलाइन क्लासेज के जरिए बच्चों को शिक्षा दी गई. लॉकडाउन के दौरान भी बच्चे घर रह कर के बिल्कुल इंस्टिट्यूट जैसे माहौल में उन्होंने शिक्षा ग्रहण की.

विशेष जानकारी के लिए 8809949957 पर संपर्क करें.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें