छठे दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए 4 जनवरी तक कर सकेंगे आवेदन

छठे दीक्षांत समारोह में भाग लेने के लिए 4 जनवरी तक कर सकेंगे आवेदन

Chhapra: जयप्रकाश विश्वविद्यालय में जनवरी में होने वाले छठे कॉन्वोकेशन में भाग लेने वाले अभ्यर्थी अपना आवेदन संबंधित कॉलेज, विभाग में आगामी 4 जनवरी 2021 तक शुल्क सहित जमा कर सकेंगे. भरे हुए आवेदन के साथ छात्रों को रजिस्ट्रेशन कार्ड, फाईनल एग्जाम का मार्क्सशीट, दो तत्काल में लिया गया फोटो संलग्न करना होगा. वहीं पीएचडी के छात्रों को पीएचडी के विवि द्वारा जारी नोटिफिकेशन एवं रजिस्ट्रेशन स्लीप की फोटो स्टेट कॉपी निश्चित रूप से आवेदन फार्म के साथ जमा करना होगा.


जेपीविवि में होने वाले छठे कॉन्वोकेशन में भाग, लेने वाले सभी अभ्यर्थियों को प्रतिभागिता शुल्क के रूप में 800रूपये देने होंगे. जिसमें से 300 रूपया जहां डिग्री के लिए होगा वहीं प्रति प्रतिभागी बनने के लिए 500 रुपए का शुल्क विवि द्वारा जारी कन्वोकेशन फंड के अकाउंट में जमा करना होगा. स्टूडेंट अपने डिपार्टमेंट हेड के पास भी शुल्क जमा कर सकते हैं. सभी प्रतिभागियों को वांछित कागजात व शुल्क की रसीद के साथ हर हाल में 4जनवरी 2021 तक अपना आवेदन फार्म संबंधित पीजी डिपार्टमेंट या पीजी कॉलेज में जमा करना होगा. पिछली बार की तरह ही इस बार भी स्टूडेंट को उनकी डिग्री भारतीय परिधान में ही मिलेगा. विवि प्रशासन ने अपने छठे कॉन्वोकेशन कार्यक्रम के लिए ड्रेस कोर्ड जारी कर दिया है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें