Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

CCS में मनाया गया वार्षिकोत्सव समारोह

Chhapra: शहर के छपरा सेन्ट्रल स्कूल में वार्षिकोत्सव एवं हस्तकला प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ एच. के वर्मा तथा विशिष्ट अतिथि सुभाष चंद्र श्रीवास्तव एवं ब्रज किशोर किंडरगार्टन की प्राचार्या डॉ उषा सिन्हा उपस्थित थीं.

कार्यक्रम का प्रारंभ दीपप्रज्वलन एवं गणेश पूजन के साथ बच्चों के द्वारा निर्मित हस्त कला प्रदर्शनी का भी उद्धघाटन अतिथियों के द्वारा किया गया. प्राचार्य संतोष कुमार ने स्वागत करते हुए कहा कि आप अतिथियों एवं अभिभावकों के आने से हमे एवं विद्यालय परिवार को एक ऐसी ऊर्जा मिलती है, जो हमे निरंतर ऊर्जावान बनाये रखता है.

मुख्य अतिथि डॉ एच के वर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि आप बच्चों में एक ऐसी शक्ति है जो असम्भव कार्य को भी सम्भव कर सकते है. अनुशासन में राह कर आगे बढ़े. विशिष्ट अतिथि सुभाष चन्द्र श्रीवास्तव ने सभा एवं बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि ,आप सभी को गर्व होना चाहिए कि आप बिहार के उत्तम विद्यालयों में स्थान रखने वाले विद्यालय के विद्यार्थी है. इसके अलावेंमुख्य शैक्षणिक.सलाहकार मुरली प्रसाद,डॉ उषा सिन्हा एवं श्रीमती शशिप्रभा ने भी बच्चों के उत्साह वर्धन के लिए अपने अपने विचार रखे.

नन्हें मुन्नों के प्रदर्शन एवं उनके द्वारा निर्मित कलाकृतियों ने सभी का मन मोह लिया. इसमें नवीन एवं उनकी टीम के द्वारा प्रस्तुत कवाली पर सब को झूमने पर मजबूर कर दिया.

उद्घोषक के रूप में दिनेश चंद्र शर्मा तथा उनके सहयोग में विद्यालय के ही छात्र भास्कर बोस एवं अनुभव थे.धन्यवाद ज्ञापन उप प्राचार्य विजय पांडेय के द्वारा किया गया.

Exit mobile version