Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

छात्र हित में AISF चलाएगा चरणबद्ध आंदोलन

Chhapra: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन की बैठक जिला अध्यक्ष विकास गुप्ता की अध्यक्षता में हुई. बैठक में मुख्य रुप से विश्वविद्यालय के कॉलेजों में व्याप्त शैक्षणिक अराजकता सदस्यता, विभिन्न कॉलेजों में इकाइयों का सम्मेलन, छात्र संघ चुनाव संगठन कार्यालय के निर्माण, कोष संग्रह आदि पर चर्चा की गई. 

बैठक के दौरान मौजूद राज्य सह सचिव रंजीत पंडित ने कहा कि छात्रों की समस्याओं के खिलाफ एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की रणनीति बनानी होगी. वही जिला सचिव राहुल कुमार यादव ने विश्वविद्यालय प्रशासन से एक हफ्ते के भीतर छात्र हित में लंबित परीक्षाओं को कराने, छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करने की मांग की.

उन्होंने कहा कि छात्र हित में AISF चरणबद्ध आंदोलन चलाएगा. बैठक में निर्णय लिया गया कि 13, 14 दिसंबर को राजेंद्र कॉलेज में, 15, 16 को राम जयपाल कॉलेज, 18, 19 दिसंबर को पीसी विज्ञान कॉलेज सहित सभी महाविद्यालयों में सदस्यता अभियान और सभी कॉलेजों एवं अंचलों का सम्मेलन किया जाएगा. 

बैठक में मुख्य रुप से जिला सह सचिव राजीव कुमार, कोषाध्यक्ष अमित नयन, आदित्य कुमार, बबलू कुमार, मुकुल बैठा आदि मौजूद थे. जानकारी सचिव राहुल कुमार यादव ने दी.

Exit mobile version