AISF ने आक्रोश मार्च निकाल मुख्यमंत्री का पुतला फूँका

AISF ने आक्रोश मार्च निकाल मुख्यमंत्री का पुतला फूँका

Chhapra: ऑल इण्डिया स्टुडेंट्स फेडरेशन (AISF) सारण जिला ईकाई के तत्वावधान में इण्टरमीडिएट परीक्षाफल में गड़बड़ी, उतर पुस्तिकाओं को वेबसाइट पर डालने, पुनर्मूल्यांकन कराने और निःशुल्क स्कूटनी कराने की माँग को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन किया गया.

इससे पहले राज्य-परिषद सदस्य राजीव कुमार के नेतृत्व में मंजर रि्जवी भवन से बिहार सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए आक्रोश मार्च निकला एवं थाना चौक होते हुए नगर पालिका चौक पहूँचा. वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूँक आक्रोश प्रकट किया. पुतला दहन के बाद वहीं सभी आयोजित की गई.

सभा में छात्रों को संबोधित करते हुए जिला सचिव राहुल कुमार यादव ने कहा की नीतीश सरकार छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रही है, वहीं विरोध में छात्रों के उठने वाली आव़ाज को पुलिस, लाठी के दम पर दबा देना चाहती है, जिसे हम कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. वहीं अमित नयन ने बिहार सरकार की शिक्षा के प्रति उदासीनता एवं गुणवत्ता में लगातार गिरावट के लिए राज्य सरकार को जिम्मेवार बताया.

पुतला दहन कार्यक्रम मे मुख्य रूप से साथी राकेश कुमार सिंह, राहुल सिंह, रितेश सिंह, चन्दन यादव, विश्वजीत कुमार, अनमोल कुमार, रत्नेश कुमार,राजु कुमार सिंह, विकास कुमार, बबलू कुमार, आदित्य कुमार, अभिषेक कुमार सिंह, सत्यप्रकाश सिंह, आलोक राय आदि दरजनों पीडित छात्र मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.