AISF: छपरा में सम्मेलन सह विचार गोष्ठी का 28 फरवरी को होगा आयोजन

AISF: छपरा में सम्मेलन सह विचार गोष्ठी का 28 फरवरी को होगा आयोजन

Chhapra: ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला परिषद् की बैठक संगठन कार्यालय मंजर रिजवी भवन सलेमपुर छपरा में हुई. जिसकी अध्यक्षता अविनाश उपाध्याय ने किया. बैठक में समीक्षा एवं रिपोर्टिंग, संगठन सदस्यता एवं सम्मेलन, कोष, जेपीयू छात्र संघ चुनाव, आगामी कार्यक्रम पर चर्चा हुई.

बैठक में मौजूद संगठन के बिहार राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव ने कहा कि देश के पहले छात्र संगठन से जुड़ कर केंद्र व राज्य सरकार की शिक्षा विरोधी नीतियों के खिलाफ सड़कों पर संघर्ष तेज करने की आवश्यकता है. उन्होंने कहा कि अपने हक और अधिकार के लिए शिक्षा और रोजगार के लिए एआईएसएफ से जुड़ कर पढ़ाई-लड़ाई तेज करें. राज्य-पार्षद अमित नयन ने कहा कि सारण जिला इकाई का ऐतिहासिक 19वां जिला सम्मेलन सह विचार गोष्ठी 28 फरवरी को छपरा शहर में होगी. जिसमें कई बड़े शिक्षाविद, सामाजिक चिंतक, राजनीतिज्ञ, सहित जिले के विभिन्न प्रखंडों से सैकड़ों छात्र-छात्राएं शामिल होंगे.

बैठक के अंत में सर्वसम्मति से 28 फरवरी (रविवार) 2021 को संगठन का 19वां जिला सम्मेलन सह विचार गोष्ठी “वर्तमान शिक्षा और छात्रों का दायित्व” विषय पर परिचर्चा आयोजित होगी. जिसके मुख्य वक्ता विधान-पार्षद केदारनाथ पांडे सहित, कई शिक्षाविद, बुद्धिजीवी अपनी बातें रखेंगे. बैठक में मुख्य रूप से रूपेश कुमार यादव, अभय कुमार चौबे, विनय कुमार गिरी, विवेक कुमार, नवजीवन कुशवाहा, अभिषेक सौरभ, मोहन कुमार, अंकुश पाठक, फिरोज आलम, विकास कुमार, राहुल सिंह अन्य मौजूद थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें