बिदाई के बाद दुल्हन पहुंची परीक्षा केंद्र

बिदाई के बाद दुल्हन पहुंची परीक्षा केंद्र

Chhapra : शादी के मंडप से एक दुल्हन विदा होने के बाद पिया के घर की बजाय सीधे छपरा के जेपी विश्वविद्यालय के साइंस ब्लाक पहुंची. सजी-धजी कार से दुल्हन को दूल्हा लेकर आया. यह देख हर कोई दंग रह गया. दरअसल, दुल्हन रौशनी की मंगलवार को परीक्षा थी. घर-गृहस्थी के साथ ही वह शिक्षा के क्षेत्र में भी आगे बढ़ने के लिए उत्साहित थी. इसके चलते उसने शादी के मंडप से विदाई के बाद ससुराल की जगह परीक्षा केंद्र जाने की इच्छा जताई.

दूल्हे और उसके स्वजन ने भी दुल्हन की पढ़ाई के प्रति रुचि देख खुशी जताई और उसे दूल्हे के साथ परीक्षा देने के लिए जेपी विश्वविद्यालय के साइंस ब्लाक भेजा. परीक्षा देने के बाद दूल्हा अपनी दुल्हन को अपने घर सीहोर लेकर पहुंचा. इस दौरान करीब ढाई घंटे तक दूल्हा कार में बैठकर दुल्हन का इंतजार करता रहा.  शहर के मौना वानगंज निवासी वासुकीनाथ प्रसाद की भतीजी रौशनी की शादी गोपालगंज में हुई है. 21 नवंबर को छपरा में उसके घर बारात आयी थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें