बैलून, टॉफी देकर प्रधानाध्यापक ने बच्चों का विद्यालय में किया स्वागत

बैलून, टॉफी देकर प्रधानाध्यापक ने बच्चों का विद्यालय में किया स्वागत

Jalalpur: कोरोना की दूसरी लहर के बाद सोमवार से बच्चों के लिए विद्यालय खुला. विद्यालय खुलने पर बच्चों के स्वागत की तैयारी कुछ अलग तरीके से की गई थी.जिससे बच्चें काफी खुश दिखें.

सोमवार को प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय मंगोलापुर मठिया में विद्यालय में पहुंचने पर बच्चों के चेहरे खिल उठे. सवा चार महीने बाद वे सब विद्यालय में पढ़ने के लिए पहुंचें. विद्यालय द्वारा भी बच्चों के स्वागत के लिए कई तैयारियां की गई थी.बच्चों के स्वागत के लिए प्रधानाध्यापक अखिलेश्वर पांडेय स्वयं बैलून लेकर गेट पर खड़े थे. वही शिक्षकों ने बच्चों का स्वागत सैनिटाइजर लगाकर तथा टॉफी देकर किया. बच्चो को शिक्षक धीरज तिवारी सेनेटाईजर देकर उसे लगाने के तरीके भी बता रहे थे. वही बच्चों को टाफी शिक्षक विजय कुमार साह भेंट दे रहे थे. बैलून पाकर बच्चे काफी खुश दिखे.

बच्चों ने बताया कि 4 महीने के बाद हम अपने साथी से मिल रहे हैं. काफी खुशी महशूस हो रही है. वहीं खुशनुमा माहौल में बच्चों की पढाई प्राम्भ हुई.

मौके पर अविनाश तिवारी, चंद्रशेखर पांडेय, अमृता कुमारी, वंदना कुमारी सुधा देवी उपस्थित थी.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें