वार्षिक माध्यमिक परीक्षा का एडमिट कार्ड आज होगा जारी, ऐसे देखें

वार्षिक माध्यमिक परीक्षा का एडमिट कार्ड आज होगा जारी, ऐसे देखें

Patna: बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा परीक्षा 2021 में सम्मिलित होने वाले विद्यार्थियों का एडमिट कार्ड 10 जनवरी को जारी कर दिया जाएगा.

इस संबंध में बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष आनंद किशोर ने बताया कि एडमिट कार्ड समिति की वेबसाइट biharboardonline.com पर 10 जनवरी से अपलोड रहेगा. जिसके आधार पर विद्यार्थी वार्षिक माध्यमिक परीक्षा 2021 तथा इस परीक्षा हेतु इंटरनल एसेसमेंट प्रायोगिक परीक्षा में भी सम्मिलित होंगे.

उल्लेखनीय है कि इंटरनल एसेसमेंट प्रैक्टिकल परीक्षा का आयोजन 20 से 22 जनवरी 2021 तक किया जाएगा तथा वार्षिक माध्यमिक परीक्षा का आयोजन 17 फरवरी से 24 फरवरी 2021 तक किया जाएगा.

माध्यमिक स्तर के शिक्षण संस्थानों के प्रधान समिति की वेबसाइट पर जाकर अपने यूजर आईडी एवं पासवर्ड के माध्यम से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर अपने विद्यालय के सभी विद्यार्थियों को अपने हस्ताक्षर एवं मोहर के साथ प्राप्त कराएंगे. ताकि विद्यार्थी इंटरनल एसेसमेंट प्रैक्टिकल परीक्षा एवं सैद्धान्तिक परीक्षा में सम्मिलित हो सके और उन्हें किसी प्रकार की कठिनाई ना हो.

एडमिट कार्ड डाउनलोड करने में किसी प्रकार की समस्या होने पर समिति की हेल्पलाइन नंबर 0612 2232074, 2232257 पर सम्पर्क किया जा सकता है.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें