Site icon | छपरा टुडे डॉट कॉम | #ChhapraToday.com

28 जुलाई को ABVP करेगा विशाल छात्र रैली एवं प्रदर्शन

छपरा: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आगामी 28 जुलाई 2017 को विश्वविद्यालय स्तरीय विशाल छात्र रैली एवं प्रदर्शन का आयोजन करेगा. प्रेस वार्ता में कार्यक्रम प्रमुख आशुतोष कुमार रितेश ने कहा कि विश्वविद्यालय में पूरी तरह से कुव्यवस्था व्याप्त है, लाखों छात्र-छात्राओं का भविष्य दांव पर लगा हुआ है परंतु विश्वविद्यालय के पदाधिकारी उनके समस्याओं का निराकरण करने में पूरी तरह से विफल है. इस विशाल छात्र रैली के माध्यम से अभाविप शैक्षणिक समस्याओं से संबंधित दर्जनों मांग कुलपति से करेगी. वार्ता में विभाग प्रमुख सह सिनेट सदस्य अखिलेश मांझी ने कहा कि विश्वविद्यालय प्रशासन छात्र संघ चुनाव न कराकर छात्र-छात्राओं के लोकतांत्रिक अधिकारों का हनन कर रही है, ताकि वो अपनी मनमानी कर सके जिसे अभाविप कभी बर्दाश्त नहीं करेगी.

नगर सह मंत्री सौरभ कुमार सिंह ‘गोलू’ ने कहा कि विश्वविद्यालय द्वारा पूर्व में आयोजित स्नातक, BCA, स्नातकोत्तर आदि विभिन्न परीक्षाओं का परिणाम विश्वविद्यालय के त्रुटि के कारण लंबित है जिसके कारण छात्र-छात्राओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. अभाविप इस आंदोलन के माध्यम से विश्वविद्यालय प्रशासन को आगाह करती है कि छात्र हित के मांगों को अविलंब पूरा किया जाए नहीं तो और उग्र तरीके से हम आंदोलित होने को बाध्य होंगे.

प्रेस वार्ता में अमनौर के नगर मंत्री अंकित सिंह, नगर सह मंत्री हर्षवर्धन सिंह, जिला संयोजक आकाश कुमार, रवि पांडेय, सुबोध शर्मा आदि उपस्थित थे.

Exit mobile version