महिला दिवस पर बालिकाओं की कोर्स फी पर 50% की छूट

महिला दिवस पर बालिकाओं की कोर्स फी पर 50% की छूट

Chhapra: अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बालिकाओं को कोर्स फी पर 50% तथा कुछ बालिकाओं को निःशुल्क शिक्षा देने की घोषणा. सारण में GUIDELINE CHEMISTRY CLASSES के प्रांगण में केक काटकर एवं उपस्थित महिला और छात्राओं को उपहार देकर अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस मनाया गया.

इस संस्था के निदेशक विकास ने बताया कि आज इस महिला दिवस के अवसर पर उन्होंने “एक कदम बालिकाओं की उन्नति की ओर” कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसके तहत यह घोषणा कि सारण की सभी 11वी एवं 12वी कक्षा (C.B.S.E एवं B.S.E.B)की बेटियाँ जिसके पढ़ाई में पैसा बाधा बनती है उनके लिए उन्होने अपने संस्था में इस साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत( 15 मार्च 2021 तक) संस्था के कोर्स फी मे बालिकाओं के लिए 50% की छुट तथा कुछ बालिकाओं को निःशुल्क नामांकन द्वारा शिक्षा देने का घोषणा किया है

मुख्य अतिथि के रूप मे प्रधानाध्यापक अनीता द्विवेदी ने कहा कि आज के समय में भारत को एक सशक्त एवं आत्मनिर्भर नारी की आवश्यकता है जिसका निर्माण 11वी एवं 12वी की छात्राओं को उच्च शिक्षा देकर ही किया जा सकता है जिसका एक अनूठा प्रयास GUIDELINE CHEMISTRY CLASSES CHHAPRA के निदेशक द्वारा किया जा रहा है.

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अनीता द्विवेदी, पुतुल देवी, सीमा देवी, सुमन गुप्ता, काजल गुप्ता, हेमंत सर, अकबर अली, लियो अहमद अली, प्रशांत द्विवेदी , एमडी यशिर, जाह्नवी गुप्ता, शिक्षा दीक्षा के संचालक रौशन गुप्ता तथा अन्य बहुत लोग उपस्थित थे.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें