12 वीं, JEE व NEET की तैयारी के लिए ऑनलाइन टेस्ट का हुआ आयोजन

12 वीं, JEE व NEET की तैयारी के लिए ऑनलाइन टेस्ट का हुआ आयोजन

Chhapra: छपरा के अवंती क्लासेज द्वारा ऑल इंडिया टेस्ट सीरीज की लॉन्चिंग के तहत 12वीं क्लास के सब्जेक्टिव परीक्षा की तैयारी के लिए ऑनलाइन टेस्ट लिया गया. इसके साथ ही जे ई ई व नीट आदि की तैयारी के लिए छात्रों का टेस्ट ऑनलाइन लिया गया. इस मौके पर हजारों की संख्या में छात्र ऑनलाइन टेस्ट से जुड़े. संस्थान के ल प्रबंधक सौरभ ने बताया कि 12वीं के छात्रों का  फुल बोर्ड पैटर्न पर आधारित लिया गया. साथ ही साथ आईआईटी, जेईई, नीट की तैयारी करने वाले छात्रों को भी टेस्ट का आयोजन ऑनलाइन किया गया.

सौरभ ने बताया कि कोविड-19 के कारण सभी कोचिंग संस्थान बन्द है. लेकिन छात्रों की तैयारी पर कोई असर ना पड़े इसके लिए ऑनलाइन क्लासेस रेगुलर चलाए जा रहे हैं. साथ ही साथ छात्रों का समय अंतराल पर भी लिया जा रहा है. सौरभ ने बताया कि हमारे छात्रों ने इस बार जेईई की परीक्षा में शानदार प्रदर्शन किया है और कई छात्र एडवांस परीक्षा के लिए क्वालीफाई भी कर गए हैं. उन्होंने बताया कि अवन्ति क्लासेस पूरे देश भर में टेस्ट सीरीज चला रहा है ताकि छात्रों की तैयारी और बेहतर ढंग से हो सके.

छपरा टुडे डॉट कॉम की खबरों को Facebook पर पढ़ने कर लिए @ChhapraToday पर Like करे. हमें ट्विटर पर @ChhapraToday पर Follow करें. Video न्यूज़ के लिए हमारे YouTube चैनल को @ChhapraToday पर Subscribe करें